ताजिया में करेंट आने से चार की मौत!

Bokaro Tajia blast News: झारखंड के बोकारो में मुहर्रम जुलूस में ताजिया निकालना भारी पड़ गया. हाईटेंशन लाइन के चपेट में आने से 13 लोग बुरी तरह झुलस गए जिनमें 9 की हालत गंभीर है. पुलिस के मुताबिक मुहर्रम का ताजिया लेकर लोग जा रहे थे कि यह हादसा हुआ. बोकारो के बेरमो में यह हादसा सुबह 6 बजे हुआ. 11 हजार वोल्ट की तार की चपेट में ताजिए आ गए और रखी बैट्री में विस्फोट हो गया.

घायलों को बोकारो के डीवीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एंबुलेंस ना मिलने की वजह से लोगों ने जमकर हंगामा भी किया. घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद बोकारो भेज दिया गया.

11 हजार वोल्ट की तार की चपेट में आया था ताजिया!

बोकारो के पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक ने बताया कि यह घटना राज्य की राजधानी रांची से लगभग 80 किलोमीटर दूर पेटरवार पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत खेतको गांव में हुई, जब लोहे से बना उनका धार्मिक झंडा एक बिजली के तार के संपर्क में आ गया.यह घटना शनिवार सुबह लगभग 6 बजे हुई जब वे मुहर्रम जुलूस की तैयारी कर रहे थे.

वे एक धार्मिक झंडा ले जा रहे थे और उसका खंभा लोहे का बना था. यह किसी तरह 11,000 वोल्ट के उच्च-तनाव वाले बिजली के तार के संपर्क में आ गया. अधिकारी ने बताया कि उनमें से आठ को बोकारो जनरल अस्पताल रेफर किया गया, जहां चार ने दम तोड़ दिया.