जिले के सांडिया घाट ,सेठानी घाट सहित नर्मदा तट के अन्य घाटों पर जलस्तर में होगी भारी वृद्धि

नर्मदापुरम- बरगी बांध जबलपुर से गत रात्रि 8 बजे लगभग 4200 क्यूमेक्स पानी छोड़ा गया हैं, जिसके चलते नर्मदापुरम जिले के पिपरिया स्थित सांडियां घाट तथा नर्मदापुरम के सेठानी घाट सहित अन्य घाटों पर जलस्तर में अचानक से भारी वृद्धि होगी।

कलेक्टर नर्मदापुरम नीरज कुमार सिंह ने नागरिकों से की तटों से सुरक्षित दूरी बनाए रखने की अपील

कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सांडिया घाट पर 4 अगस्त को दोपहर 3 बजे लगभग 20 फिट जल स्तर बढेगा। इसी प्रकार सुबह 4:00 बजे तक सेठानी घाट पर भी लगभग 20 फीट जल स्तर में वृद्धि होगी, कलेक्टर श्री सिंह ने जिले के नागरिकों से आग्रह किया है कि वे सतर्क रहें।

नर्मदा तट के समीप ना जाएं, तटों से पर्याप्त दूरी बनाएं रखें और सुरक्षित रहें। उन्होंने समस्त एसडीएम, तहसीलदार एवं जनपद के अमले को अलर्ट मोड में रहने के निर्देश दिए हैं, उन्होंने कहा कि कोटवार, पटवारी, सचिव आदि राजस्व एवं जनपद के अमले के माध्यम से नर्मदा तट के ग्रामों में मुनादी किया जाना सुनिश्चित कराएं, मंदिर, टापू आदि बाढ़ प्रभावित स्थानों पर किसी भी व्यक्ति के फसने की स्थिति उत्पन्न ना हो यह सुनिश्चित करें। डूब प्रभावित होने वाली पुल पुलियों पर आवश्यक सावधानी बरती जाए, इस दौरान आवागमन ना हो इसका विशेष ध्यान रखें।