Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के अली की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल प्रयागराज की नैनी जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली के खिलाफ रंगदारी और हमला कराए जाने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है. यह एफआईआर प्रयागराज के करेली थाने में दर्ज कराई गई है.

दरअसल करेली इलाके के रहने वाले किसान मोहम्मद अफजाल ने अली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. अफजाल का आरोप है कि 7 अगस्त के दिन उस पर और उसके भतीजे पर तीन लोगों ने जानलेवा हमला किया था. अफजाल के अनुसार उनके साथ मारपीट करने वालों ने कहा कि जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली और असाद कालिया को 30 लाख रुपए की रंगदारी दो या फिर अपना प्लाट उनके नाम कर दो. ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

कई धाराओं में दर्ज हुआ केस

अफजाल का कहना है कि उन्हें इन सभी बदमाशों से जान का खतरा है. अफजाल ने करेली पुलिस थाने में अतीक अहमद के बेटे अली के खिलाफ रंगदारी और जान से मारने की कोशिश किए जाने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. फिलहाल अली पर आईपीसी की धारा 447, 341, 307, 386, 323, 504, 506 और 120 B के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई हैं.