वैसे तो पुलिसकर्मियों का एक थाने से दूसरे थाने या पुलिसलाइन आना-जाना लगा रहता है। टीआई हो या साथी पुलिसकर्मी उन्हें सामान्य तरह से विदाई दे दी जाती है। लेकिन कभी-कभी विदाई की ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, जो दिल को छू लेती है। विदाई का वो पल यादगार बन जाता है।

ऐसी ही दिल को छू लेने वाली तस्वीरें नर्मदापुरम से सामने आई। टीआई संजय चौकसे की विदाई पर पूरे स्टाफ ने अनोखी विदाई दी। थाना स्टाफ ने देहात थाना टीआई संजय चौकसे पर फूलों की बारिश की। थाना गाड़ी को फूलों से सजाकर, पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को धकाया। बैंड-बाजे के साथ पुलिस कर्मी स्टाफ थाने से घर तक टीआई चौकसे को विदा करने पहुंचे। साथी पुलिसकर्मियों से मिले प्यार, सम्मान से टीआई चौकसे भी भावुक हो गए।

बता दें हाल ही में भोपाल पीएचक्यू से निरीक्षक स्तर के अधिकारियों के तबादले हुए। नर्मदापुरम जिले से करीब 17 निरीक्षकों को अलग-अलग जिले में भेजा गया। देहात थाना टीआई संजय चौकसे को तबादला ग्वालियर हुआ है।

चौकसे करीब 3 साल से नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा और देहात थाने में रहे। मिलनसार और कुशल नेतृत्व के धनी चौकसे से थाना स्टॉफ काफी खुश रहा। टीआई चौकसे की विदाई को स्टॉफ ने यादगार और अनोखा बना दिया। विदाई समारोह में एसडीओपी पराग सैनी, यातायात डीएसपी संतोष मिश्रा सहित देहात और कोतवाली थाने का स्टाफ मौजूद रहा। ढोल नगाड़ों के बीच टीआई संजय चौकसे को विदाई दी गई।