छपरा: बिहार के छपरा में शुक्रवार (25 अगस्त) की सुबह-सुबह एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. घटना मशरक थाना क्षेत्र की है. कर्ण कुदरिया स्थित नहर में एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर जा गिरी. उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मशरक थाने की पुलिस पहुंची. सभी शवों को गाड़ी से निकाला गया. ये सभी बसंतपुर के बगही से गुरुवार (24 अगस्त) की रात श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे.

मृतकों की पहचान दिनेश सिंह, लालबाबू साह, सुधीर कुमार, सूरज कुमार के रूप में की गई है. ये सभी गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. एक और मृतक की पहचान रामचंद्र साह के रूप में की गई है. ये मशरक के रहने वाले थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. इस संबंध में मशरक थाना पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है. जिला प्रशासन की ओर से पांच लोगों की मौत की पुष्टि की गई है.

15 से 20 फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो

बताया जाता है कि जिस नहर में स्कॉर्पियो गिरी वह 15 से 20 के आसपास गहरी होगी. गाड़ी में बैठा एक शख्स किसी तरह अपनी जान बचाकर बाहर निकल गया. इसी शख्स ने बाहर आकर शोर मचाया जिसके बाद लोग जुटे और पुलिस भी पहुंची. बारिश के चलते नहर में पानी था और बहाव भी जिसके चलते स्कॉर्पियो कुछ दूर तेजी से बहती चली गई.

यह घटना रात के करीब 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है. स्थानीय ग्रामीणों ने तो यह भी कहा कि स्कॉर्पियो लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर तक बह गई थी. पानी में बहाव है. लगातार बारिश से नहर में पानी भी है. कहा गया कि स्कॉर्पियो में हलवाई रामचंद्र साह भी बैठे थे. उसे छोड़ने के लिए सभी मशरक के पद्मपुर आ रहे रहे थे. इसी दौरान ये घटना हो गई. घटना के बाद मृतकों के परिजनों के यहां कोहराम मच गया है.