दिल्ली में होने वाली जी20 बैठक से पहले शिवलिंग वाले फव्वारे पर विवाद खड़ा हो गया है. दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने इसे सीधे-सीधे शिवलिंग का अपमान बताया है. बात करते हुए आप नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा है कि शिवलिंग वाले फव्वारों की क्रेडिट बीजेपी ले रही है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि शिवलिंग वाले फव्वारे के साथ दिल्ली के उपराज्यपाल की तस्वीर भी है.

आप आदमी पार्टी के सांसद ने आगे कहा कि एलजी ने शिवलिंगों के अपमान के साथ तस्वीर खींची और वाहवाही भी लूटी है. यह प्रोजेक्ट एनएचएआई का है और नितिन गडकरी ने इसका उद्घाटन किया है. वहीं, बीजेपी के उस आरोपों पर कि शिवलिंग वाले फव्वारे दिल्ली सरकार की ओर से लगाए हैं के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह भाजपा पार्टी ऐसी ही है.

उन्होंने कहा, प्रभु श्री राम मंदिर के नाम पर मिले चंदे में मिलीभगत की गई, प्रभु श्री राम के अयोध्या डेवलपमेंट प्रोजेक्ट में 20 करोड़ का घोटाला किया गया. बीजेपी ने काशी कॉरिडोर के नाम पर बनारस में 300 से ज्यादा शिवलिंगों को तोड़ने का काम किया है. ये तो ना राम के हैं, ना आम के हैं और ना ही किसी काम के हैं.

AAP की डिमांड- दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो

राज्यसभा सांसद ने कहा कि बीजेपी के नेता खुद यह बात चिल्ला-चिल्ला कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिख रहे और तस्वीर शेयर कर रहे हैं. दिल्ली के एलजी कह रहे हैं कि वो काम कर रहे हैं लेकिन ये काम नहीं अपमान है. इसके बाद भी सवाल दिल्ली सरकार से पूछा जा रहा है. इस मामले में निश्चित रूप से कार्रवाई होनी चाहिए और पीएम को देश से माफी मांगनी चाहिए.