इंडिगो की फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक शख्स पर अपने सहयात्री के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. ये घटना मुंबई से गुवाहाटी जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में घटी. इसके बाद एयरलाइन ने आरोपी यात्री को फ्लाइट के गुवाहाटी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद असम पुलिस को सौंप दिया. सोमवार को इंडिगो ने एक बयान जारी कर ये जानकारी दी.

इंडिगो के प्रवक्ता ने बताया कि मुंबई-गुवाहाटी के बीच (इंडिगो फ्लाइट) 6ई-5319 पर यात्रा कर रहे एक यात्री द्वारा एक अन्य यात्री के साथ यौन उत्पीड़न की शिकायत मिलने के गुवाहाटी पुलिस को सौंप दिया गया. शिकायतकर्ता ने स्थानीय पुलिस में एक एफआईआर दर्ज कराई है. जहां जरूरी होगा, हम उनकी जांच में सहायता प्रदान करेंगे.

इंडिगो की फ्लाइट में यात्री के साथ छेड़छाड़

इंडिगो ने इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 10 सितंबर को मुंबई से गुवाहाटी जा रही फ्लाइट में एक महिला पैसेंजर के साथ एक पुरुष सहयात्री द्वारा छेड़छाड़ की गई. पीड़िता के शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी यात्री को गुवाहाटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अगस्त में भी हुई थी ऐसी घटना

बता दें कि पिछले महीने फ्लाइट में छेड़छाड़ का एक मामला और सामने आ चुका है. 16 अगस्त को स्पाइस जेट की दिल्ली-मुंबई फ्लाइट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. इसे कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का मामला बताया गया. इसे लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक्शन लिया था. उन्होंने इस घटना पर दिल्ली पुलिस और डीजीसीए को नोटिस जारी किया था.