जबलपुर के गोपाल सदन में चल रहे फैशन शो और मेकअप सेमिनार अवॉर्ड फंक्शन में मंगलवार को हिंदू संगठनों ने प्रदर्शन किया। स्टेज पर लगा फिल्म अभिनेत्री मंदाकिनी का पोस्टर फाड़ दिया। चेतावनी दी है कि अगर मंदाकिनी कार्यक्रम में शामिल होती हैं तो कार्यक्रम को बंद करवा दिया जाएगा।

हिंदू धर्म संगठन और चंडी वाहनी के कार्यकर्ताओं को जैसे ही जानकारी लगी कि जबलपुर के गोपाल सदन में फैशन शो का कार्यक्रम चल रहा है, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और स्टेज पर चढ़कर जमकर हंगामा किया।

चंडी वाहिनी की प्रदेश अध्यक्ष लता ठाकुर ने फैशन शो का विरोध करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में जो फिल्म अभिनेत्री शामिल हो रही हैं, वे गंदगी की खान हैं। हमारे देश में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो हिंदुत्व का प्रचार-प्रसार करती हैं, उन्हें बुलाइए। मंदाकिनी के हाथों से जिन बहन – बेटी को अवार्ड मिलेगा, यह उनकी बेज्जती है। इसलिए किसी भी कीमत में कार्यक्रम में मंदाकिनी को नहीं आने दिया जाएगा।

ऐसे कार्यक्रमों से लव जिहाद को बढ़ावा

प्रदर्शन कर रहे हिंदू धर्म सेना और चंडी वाहिनी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस तरह के फैशन शो के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। आयोजन में गैर हिंदू समाज के लोग शामिल हैं, जो इस तरह के फैशन शो के जरिए हिंदू बहन – बेटियों को टारगेट करते हैं और उनकी पर्सनल जानकारियां इकट्ठी करते हैं, ताकि लव जिहाद में ऐसी हिंदू लड़कियों का इस्तेमाल कर सकें।

हिंदू धर्म सेना के अध्यक्ष का कहना है कि फिल्म अभिनेत्री मंदाकिनी का संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से रहा है, इसलिए मंदाकिनी के आगमन का पुरजोर विरोध किया जा रहा है। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया और लोगों को समझाइश दी। इस दौरान हिंदू धर्म सेना और चंडी वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने फैशन शो में बैठी महिलाओं को भी समझाइश दी कि वे ऐसे आयोजन से दूर रहें।