मेरठ के खरखोदा थाना क्षेत्र का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मियों पर एक युवक को अवैध रूप से हिरासत में लेने का आरोप है. आरोप है कि पुलिस ने बाइक में लगे बैग में तमंचा रख दिया और फिर वही तमंचा बरामद कर युवक को थाने ले आई. जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ, आरोपी पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो आनन-फानन में जांच बैठा दी गई.

खरखौदा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार का आपस में विवाद चल रहा था. इसी विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस घर गई हुई थी. इसी दौरान एक पुलिसकर्मी परिवार के एक युवक की बाइक के बैग में चोरी-छिपे तमंचा रख देता है. फिर उसी तमंचे की बरामदी दिखाकर युवक थाने ले आता है. हालांकि पुलिसकर्मियों को यह पता नहीं होता है कि जो कारनामा वो लोग कर रहे हैं, वह घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाएगा.

परिवार में जमीन को लेकर चल रहा विवाद

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के खदावली गांव निवासी अशोक त्यागी का परिवार के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. मामला न्यायालय में विचाराधीन है. आरोप है कि दूसरा पक्ष पुलिस से मिलकर परिवार का उत्पीड़न कर रहा है. परिवार की एक महिला राखी त्यागी ने बताया कि 26 तारीख को पुलिस उनके भाई अंकित को हिरासत में लेकर थाने चली गई. पुलिस ने भाई की बाइक के बैग में अवैध तमंचा रखा, जो की घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.