मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को नवरात्री के मौके पर विदिशा के सलकनपुर में माता रानी के दर्शन कर प्रदेश की जनता के लिए सुख-समृध्दि और मंगल-कल्याण की कामना की. इसके बाद उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. विदिशा के सिरोंज विधानसभा क्षेत्र के लटेरी में भाजपा प्रत्याशी उमाकांत शर्मा के समर्थन में प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी कर करारा हमला किया.

मुख्यमंत्री शिवराज ने INDIA गठबंधन और कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि इसका हाल एक दिल के टुकड़े हजार हुए एक यहां गिरा एक वहां गिरा-वाला हो गया है. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से सवाल भी पूछा कि क्या अखिलेश यादव ने धोखा देने का जो आरोप लगाया है- उसमें क्या सचाई है? इसी के साथ सीएम शिवराज ने ये सवाल भी किया कि कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में गठबंधन की रैली क्यों रद्द की?

‘बाढ़ के डर से सब एक पेड़ पर चढ़ गए’

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि जब बाढ़ आती है तो पेड़ पर बंदर भी चढ़ जाता है, सांप भी जाकर लिपट जाता है, बिच्छू, चींटी, सारे जीव-जंतु इकट्ठा हो जाते हैं. क्योंकि नीचे बाढ़ का डर रहता है. उन्होंने कहा कि जितने भी विरोधी दलों ने गठबंधन बनाया, वे सब के सब मोदी जी और भाजपा को हराने के लिए इकट्ठा हो गए हैं लेकिन इनका गठबंधन पहले ही टूट गया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने INDIA गठबंधन को घमंडिया गठबंधन बताकर हमला बोला. सीएम शिवराज ने कहा कि मोदी जी की लोकप्रियता से घबराकर इन्होंने बेमेल गठबंधन बनाया है. यह अजीब गठबंधन है, दिल्ली में दोस्ती करते हैं और राज्यों में कुश्ती लड़ते हैं. उन्होंने कहा- मध्य प्रदेश में कांग्रेस और अखिलेश यादव के बीच की तल्खी से साबित हो गया कि इनका भविष्य क्या है. जनता सब देख रही है.