Delhi News: पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) इलाके में एक मालवाहक ट्रक पर ले जाई जा रही क्रेन की चपेट में आने से एक फुट ओवर ब्रिज आंशिक रूप से ढह गया. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए सोमवार को बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना रविवार देर रात तब हुई जब ट्रक क्रेन को अक्षरधाम मंदिर (Akshardham Temple) क्षेत्र से बुराड़ी (Burari) लेकर जा रहा था.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जब ट्रक ललिता पार्क के पास पुस्ता रोड पर पहुंचा, तो क्रेन का एक हिस्सा फुट ओवर-ब्रिज से टकरा गया, जिससे वह आंशिक रूप से ढह गया. उन्होंने कहा, ‘‘ट्रक चालक फुट ओवर-ब्रिज की ऊंचाई का आकलन नहीं कर सका. शुक्र है कि न तो पुल पर कोई था और न ही उसके नीचे कोई था. चालक की पहचान नीरज कुमार (28) के रूप में की गई है.’’

अधिकारी ने बताया कि ट्रक रुकने से पहले, ओवर-ब्रिज के ढह चुके हिस्से को कुछ मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुल का एक हिस्सा सड़क पर गिरने की वजह से एक तरफ का ट्रैफिक रूक गया. इस घटना में किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है. सड़क साफ कर दी गई है और ट्रैफिक बहाल कर दिया गया है. पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया और उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया है. चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर निवासी नीरज के रूप में हुई है, जिसे पकड़ लिया गया है.