राजस्थान में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. 25 नवंबर को वोटिंग होगी, वहीं तीन दिसंबर को नतीजे आएंगे. चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए राजस्थान पुलिस के साथ-साथ पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है. बीते सोमवार को राजस्थान के फतेहपुर में चुनाव ड्यूटी करने आए एक सीआईएसएफ जवान की अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से गोली लगने से मौत हो गई. मृतक जवान राजस्थान के ही झुंझुनू जिले का रहने वाला था. सूचना मिलने पर मृतक जवान के परिजन फतेहपुर पहुंचे और शव को लेकर गांव आए.

मृतक जवान के नाम देवीलाल काजला था. देवीलाल झंझनू जिले के चनाणा गांव का रहने वाला था. देवीलाल की तैनाती सीआईएसएफ की 402 कंपनी गुवाहाटी, असम में थी. राजस्थान विधानसभा चुनाव में देवीलाल की ड्यूटी लगी थी. वह अपनी कंपनी के साथ यहां आया हुआ था. बीते सोमवार को देवीलाल चुनाव अधिकारियों के साथ कार में बैठा था, तभी उसकी इंसास राइफल से ट्रिग्रर दबने से गोली चल गई. गोली मुंह के नीचे से घुसती हुई गाड़ी की छत से निकल गई.

कार में गोली चलते ही सकते में आ गए चुनाव अधिकारी

हादसे के समय कार में चुनाव अधिकारी भी बैठे हुए थे. गोली की आवाज सुन वह सभी सकते में आ गए. अधिकारियों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पास के पुलिस थाने को दी. सूचना मिलने पर डीएम, एसपी सहित पुलिस और सीआईएसएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस टीम ने जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जवान के परिजनों को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने पर जवान के घरवाले भी मौके पर पहुंच गए.