Assemblyelection2023: छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव (CG Assembly Election 2023) में कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी ताकत से चुनावी प्रचार-प्रसार (Election Campaign) में जुटी हुई है. नेता मंच से जमकर हमला बोल रहे हैं. जहां बीजेपी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भूपेश बघेल को घेर रही है वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) चुनाव में ताल ठोंकते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ-साथ केंद्र सरकार को भी लपेट रहे हैं. वे ED, IT के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे हैं, उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ED) और आयकर विभाग (IT) की तुलना कुत्ते-बिल्ली से तक कर डाली.

पहले सुनिए CM भूपेश बघेल ने क्या कहा?

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि “विश्वगुरू हमारे प्रधानमंत्री जी हैं. उनके पास ED है, IT है, DRI है, CBI है, NIA है. यह सब उनके पास है. बहुत ताकतवर हैं. किसी के यहां भी छापा मार लेते हैं, किसी को भी उठा लेते हैं, किसी को भी जेल भेज देते हैं.”

अंग्रेजों से नहीं डरे तो इनसे क्या डरेंगे : CM

भूपेश बघेल आगे यह कहते हुए दिख रहे हैं कि “हम तो अंग्रेजों से नहीं डरे तो इनसे क्या डरेंगे.” उन्होंने आगे नारा भी लगवाया “पहले लड़े थे गोरों से… अब लड़ेंगे….”