पाकिस्तान में नवाज शरीफ की एंट्री के बाद सियासत गरमा गई है. देश के पूर्व पीएम इमरान खान ने शुक्रवार को आशंका जताई है कि उन्हें जेल में स्लो पॉइजन देकर उनकी जान लेने की एक और कोशिश की जा सकती है. इमरान ने कहा कि उनके साथ ऐसा इसलिए किया जा सकता है क्योंकि उन्होंने देश छोड़ने से इनकार कर दिया है.

इमरान खान के परिवार ने पूर्व पीएम के हवाले से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किए गए पोस्ट में कहा है, मैं अपने देश को छोड़ने के लिए राजी नहीं होऊंगा इसलिए वे लोग जेल में मेरी जान लेने की एक और कोशिश कर सकते हैं. इस तरह का प्रयास स्लो पॉइजन देकर भी की जा सकती है. इमरान खान फिलहाल गोपनीय राजनयिक दस्तावेज लीक मामले में अडियाला जेल में बंद हैं.

पीटीआई के मुखिया ने कहा है कि वो इस वक्त तो पूरी तरह से ठीक है. अगर कमजोरी के कारण उनके शरीर में बदलाव होगा तो यह मुझे महसूस होगा. उन्होंने कहा कि पहले ही मेरी जान लेने की सरेआम दो कोशिशें कर चुके हैं. इमरान खान की ओर से यह दावा ऐसे समय में किया गया है जबकि पाकिस्तान की एक अदालत ने राजनयिक दस्तावेज मामले में उनकी जमानत याचिका और प्राथमिकी रद्द करने के अनुरोध को खारिज कर दिया है.

अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर चुके हैं इमरान

इमरान खान अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर चुके हैं. उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ सभी मामले राजनीति से प्रेरित हैं और गढ़ें हुए हैं. उनका कहना है कि उन्हें चुनाव तक जेल में रखने की एक कोशिश है. पाकिस्तान की विशेष अदालत ने सोमवार को पीटीआई चीफ को उनके करीबी व सहयोगी शाह महमूद कुरैशी के साथ एक मामले में अभ्यारोपित किया है.