ODI World Cup 2023: भारतीय दर्शकों में आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। 5 नवंबर को भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। अब, एक अनोखी तस्वीर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से आई है, जहां दूल्हा-दुल्हन ने भारत की शानदार जीत पर अनोखी शादी रचाई है। दूल्हा-दुल्हन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की जीत पर और विराट कोहली द्वारा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड बराबर करने का जश्न मनाया है।

भारत की जीत पर दुल्हा-दुल्हन ने मनाया जश्न

मुरादाबाद में एक शादी रचाई गई, जहां दूल्हा और दुल्हन के साथ-साथ शादी में शामिल हुए रिश्तेदारों ने विराट कोहली की तस्वीर लेकर पोज दिया। इस मौके पर दूल्हे ने कहा, “यह मेरे लिए ‘डबल धमाका’ है क्योंकि आज मेरी शादी है और भारत भी आज शानदार जीत दर्ज किया है। साथ ही विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।” वहीं, दुल्हन ने कहा, “यह आश्चर्यजनक लगता है। हम इस दिन को हमेशा याद रखेंगे।”

बता दें कि, भारत ने अपने 8 वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 243 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल किया। मैच के हीरो रहे विराट कोहली ने अपना 49 वां एकदिवसीय शतक पूरा किया। इस शतक के साथ ही कोहली ने सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कुल 5 विकेट लिए। जबकि, मोहम्मद शमीद 2, कुलदीप यादव 2 और मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट चटकाए।