मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नरसिंह पुर के तेंदूखेड़ा में मतदाताओं से वोट के साथ नोट भी देने की अपील की है. इस सीट से बीजेपी ने बेहद गरीब प्रत्याशी मुलायम भैया को मैदान में उतारा है. सीएम शिवराज चौहान मंगलवार को विश्वनाथ सिंह पटेल उर्फ मुलायम भैया के पक्ष में जनसभा करने तेंदूखेड़ा पहुंचे थे. उन्होंने जनता से वोट और नोट देने की अपील करते हुए कहा कि मुलायम भैया की जीत भ्रष्टाचारियों और पूंजीपतियों के मुंह पर तमाचा होगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे प्रत्याशी मुलायम भैया गरीब किसान के बेटे हैं और इन्हें खुद उनके कहने पर टिकट मिला है. यह आर्थिक रूप से कमजोर तो हैं, लेकिन बेहद जुझारु हैं. उन्होंने आम जनता से इस चुनाव में उनका समर्थन करने की अपील की. कहा कि इन्हें वोट देने के साथ ही साथ नोट भी देकर चुनाव में सहयोग करें. मुख्यमंत्री की इस अपील को जनता ने भी हाथों हाथ लिया और कार्यक्रम के दौरान ही मुलायम भैया की झोली भर दी.

मंच से जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल की अच्छी बातें बताई. इसके बाद उन्होंने अपने प्रत्याशी के बारे में बताया. फिर उन्होंने झोली फैलाते हुए कहा कि वह अपने प्रत्याशी मुलायम भैया के लिए वोट के साथ नोट मांग रहे हैं. मुख्यमंत्री की इस अपील पर पहले मंच के लोगों ने और फिर जनसभा में पहुंची जनता ने प्रत्याशी की झोली में रुपये डालने शुरू कर दिए. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में खुद मुख्यमंत्री झोली फैलाते नजर आ रहे हैं.