Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश चुनाव में बीजेपी (BJP) के स्टार प्रचारक और नरसिंहपुर से बीजेपी उम्मीदवार केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) का मंगलवार को छिंदवाड़ा (Chindwada) में दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया. इस दुर्घटना में केन्द्रीय मंत्री घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने जानकारी दी कि यह बहुत ही दर्दनाक और डरावनी घटना थी. मेरे ड्राइवर ने जिस सूझ-बूझ से दुर्घटना को टालने की कोशिश की, उससे हमारी जान बच गई, नहीं तो पता नहीं क्या हो जाता, लेकिन इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जिसका बहुत दुख है.

एक टीचर की मौत

दरअसल, छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर आते समय अमरवाड़ा के पास ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि गलत साइड से आ रहे मोटर साइकिल सवारों से उनके वाहन की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में चार से पांच अन्य लोगों के भी घायल होने की खबर है. प्रहलाद पटेल को मामूली चोट आई है. वहीं इस सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार शिक्षक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे है. घायलों को छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटनास्थल पर केंद्रीय मंत्री पटेल के खिलाफ भीड़ ने नारेबाजी भी की.

एयरबैग खुलने से बची जान

बताया जा रहा है कि, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर लौट रहे थे. छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में सिंगोड़ी बायपास के पास यह हादसा हुआ. मृतक गलत साइड से बाइक से बच्चों को लेकर स्कूल से घर लौट रहे थे. हादसे में प्रहलाद पटेल का वाहन भी सड़क से उतरकर खेत में चला गया. कार के एयरबैग खुल जाने से प्रहलाद पटेल बाल-बाल बच गए. कार सवार अन्य लोगों को भी ज्यादा चोटें नहीं आई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिन्हें देखने बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू अस्पताल पहुंचे.