MP-CG Top-10 Event News : भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां चुनाव जीतने के लिए के एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. ऐसे में आए दिन स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) और मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) के दौरा कर रहे हैं.

इसी कड़ी में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के गुना और मुरैना में सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, छत्तीसगढ़ के जशपुर में कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी आमसभा को संबोधित करेंगे.

गुना/ मुरैना : पीएम मोदी जनसभा को करेंगे संबोधित

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसी कड़ी में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुरैना और गुना जिले का दौरा करेंगे. इस दौरान वे दोपहर 1.30 बजे गुना में और शाम 4 बजे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे.

जशपुर: राहुल गांधी सरगुजा में करेंगे जनसभा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को सरगुजा जिले में एक बड़ी चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे. राहुल गांधी विशेष विमान से दरिमा हवाई अड्डा आएंगे. यहां से उपमुख्यमंत्री मंत्री टीएस सिंहदेव को साथ लेकर जशपुर रवाना होंगे. जशपुर से लौट कर लुंड्रा विधानसभा के ग्राम कतकालो में बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

इन्दौर: प्रियंका गांधी इंदौर में करेंगी चुनाव प्रचार

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को एक बार फिर इंदौर के सांवेर विधानसभा में सभा को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी वाड्रा का बुधवार को मालवांचल में तीसरा दौरा होगा. वे पहले धार जिले के मोहनखेड़ा आई थीं. इसके बाद वह रविवार को धार जिले के कुक्षी और इंदौर के पांच विधानसभाओं के लिए एक सभा को संबोधित किया था.