MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) को दोबार सत्ता दिलाने के लिए स्टार प्रचारक जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी के स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Aidityanath) ने मध्य प्रदेश में सभाएं की. शाजापुर जिले के शुजालपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी इंदर सिंह परमार के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर बरसे.

रामभक्तों ने हटाया ढांचा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी इंदर सिंह परमार के समर्थन में जनसभा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. जनसभा के दौरान सीएम ने मंच से जनता से सवाल करते हूए पूछा कि, अयोध्या में क्या राम मंदिर का काम कांग्रेस कर पाती? कांग्रेस चाहती ही नहीं थी, क्योंकि कांग्रेस का नाम ही समस्या है. वह नहीं चाहती थी समस्या का समाधान हो. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, कांग्रेस ने तो कह दिया था कोई परिवर्तन नहीं होना चाहिए, वह तो राम भक्तों ने गुलामी के ढांचे को हटा दिया.

सीएम ने आगे कहा, “कांग्रेस ने देश को समस्याएं दी हैं, आतंकवाद, उग्रवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार की समस्या कांग्रेस ने दी हैं.” मंच से सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएम राइज स्कूल की तारीफ करते हुए कहा, “एक तरफ राम भक्त हैं, तो दूसरी तरफ राम विरोधी हैं. एक तरफ शिक्षा की अलख जगाने वाले राष्ट्र भक्त हैं तो वहीं दूसरी तरफ भ्रष्टाचार करने वाले हैं. आपने और पूर्वजों ने राममंदिर के लिए संघर्ष, साधना और मनोकामना की थी. हम सौभाग्यशाली हैं कि आंखों से उस कार्य को मूर्त रूप लेते देख रहे हैं, 22 जनवरी को पीएम मोदी के हाथों से रामलला अपने मंदिर में विराजमान होंगे. कांग्रेस की नियति है समस्या, यह समाधान नहीं चाहती है.”