मध्यप्रदेश में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप किया गया। बच्ची खेत में झोपड़ी में सो रही थी।

खंडवा में घर में सो रही 4 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात के बाद हत्या करने के इरादे से आरोपियों ने उसका गला घोंटा। बच्ची के बेहोश होने पर उसे मरा समझकर घर से 1.5 किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंक गए। घटना ​​​​​​खंडवा शहर से सटे जसवाड़ी के एक गांव की है।

शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। बच्ची के संबंध में पूछताछ की, तो वह कहने लगा कि उसे मारकर फेंक दिया है। पुलिस आरोपी को साथ लेकर बच्ची को ढूंढने निकली। आरोपी के बताए अनुसार झाड़ियों को हटाया, तो बच्ची अर्धनग्न हालत में पड़ी मिली। वह हिल-डुल रही थी। उसकी सांसें चलती देख तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसका इलाज शुरू करवाया गया। यहां से इंदौर रेफर कर दिया गया। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

SP विवेक सिंह ने बताया कि बच्ची के गले पर नाखूनों के निशान हैं। शरीर में दूसरी जगह भी चोट है। हिरासत में लिए गए राजकुमार पर पहले से एक आगजनी का मामला दर्ज है। उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है। बच्ची के साथ सेक्शुअल असॉल्ट हुआ है। पकड़ा गया आरोपी ढाबे पर काम करता है।
https://youtu.be/Ch_YLd0emvc

Join DV News Live on Telegram

फूफा के घर दिवाली मनाने आई थी मासूम

पंधाना थाना क्षेत्र में रहने वाले आदिवासी परिवार की 4 साल की बच्ची एक सप्ताह पहले बुआ के साथ जसवाड़ी के पास एक गांव में फूफा के घर दिवाली मनाने के लिए आई थी। बच्ची के फूफा एक किसान के खेत में काम करते हैं। खेत में ही इनकी झोपड़ी बनी है।

परिजन ने बताया कि रात को झोपड़ी में बच्ची और फुफेरा भाई खटिया पर सो गए और अन्य लोग घर के बाहर सो रहे थे। सोमवार सुबह जब सभी उठे तो बच्ची खटिया पर नहीं थी। काफी देर ढूंढने के बाद भी जब वह नहीं मिली, तो पिता को फोन कर पंधाना से यहां बुलाया। सूचना पर सीएसपी पूनमचंद्र यादव, टीआई बीएल अटोदे समेत दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी बच्ची की छानबीन में जुट गए।

ढाबे के कर्मचारी पर इस तरह हुआ शक

झोपड़ी के ठीक पास राजपूत ढाबा है। परिजन ने बताया कि रात आठ-नौ बजे ढाबे का वेटर खालवा निवासी राजकुमार घर आया। उसने सोने के लिए खटिया मांगी। घर से करीब 100 फीट दूर वह खेत में ही खटिया लगाकर सो गया। सुबह सिर्फ खटिया मिली, वह गायब था। इस पर राजकुमार पर शक हुआ। ढाबा संचालक के एक कर्मचारी की मदद से पुलिस राजकुमार तक पहुंची। राजकुमार पर सख्ती बरती तो उसने अपने खरगोन निवासी रिश्तेदार दिलीप के साथ मिलकर वारदात करना कबूल किया।

ताऊ बोला, 2 लोगों ने बच्ची के साथ गलत किया

परिजन ने बताया कि जब आरोपी को पुलिस मौके पर लेकर आई, ताे उसने बताया कि रात के समय वह गुपचुप झोपड़ी में घुसा और खटिया पर सोई बच्ची को उठाकर ले गए। इसके बाद बच्ची को मारकर झाड़ियों में फेंक दिया। नशे में होने के कारण यह समझ नहीं आ रहा कि कौन सी झाड़ी में फेंका है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घर से डेढ़ किलोमीटर दूर जाम और कटहल के बगीचे में झाड़ियों में तलाशा तो बच्ची रात आठ बजे मिल गई।

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची के इलाज के इंतजाम कराए। पीड़ित बच्ची के ताऊ ने बताया कि बच्ची के साथ गलत हरकत हुई है। राजकुमार और दिलीप ने उसके साथ ज्यादती की।

रुपए लेकर गया, तो लौटकर नहीं आया

आरोपी राजकुमार जिस ढाबे पर काम करता है, उसके संचालक दिनेश के बेटे राजू ने बताया कि रविवार को हाफ डे काम करने के बाद वह चला गया था। शाम छह-सात बजे आया और उसने कहा कि पार्टी मनाना है 120 रुपए दे दो। मैंने रुपए दे दिए। फिर वह चला गया। राजकुमार रात को ढाबे पर ही सोता था। यहां सोने की काफी जगह है, लेकिन वह पहले से ही प्लानिंग के तहत बच्ची के घर खटिया मांगने गया था।