आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार से ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत कर दी है. दिल्ली प्रदेश के संयोजक और मंत्री गोपाल राय ने लक्ष्मी नगर इलाके से डोर टू डोर कैम्पेन की शुरुआत की. कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने इस दौरान बीजेपी पर हमला भी किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोकसभा चुनाव में हार के डर से बीजेपी सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार कराने की साजिश रच रही है.

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि हमने डोर टू डोर कैम्पेन कर लोगों से पूछना चाहा कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या जेल से ही सरकार चलानी चाहिए. गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली की जनता कहती है कि अरविंद केजरीवाल ने लोगों के लिए बहुत काम किया है इसलिए उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से सरकार चलानी चाहिए.

‘सीएम को दी जाएगी सभी राय’

गोपाल राय ने कहा कि सारी गिरफ्तारियों का एक ही मकसद है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए. गोपाल राय ने कहा कि 1 से 20 दिसंबर तक सभी 2600 पोलिंग स्टेशनों पर डोर टू डोर कम्पेन किया जाएगा, इसके बाद 21 से 24 दिसंबर तक सभी 250 वॉर्डों में जनसभा होगी. अंत में जनता की जो राय निकल कर आएगी- उसे सीएम अरविंद केजरीवाल को सौंप दिया जाएगा.