जयपुर में करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल दोनों आरोपियों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन पूरा मामला अब भी शांत नहीं हुआ है. राजपूत समाज सड़कों पर उतर चुके हैं और घटना की जांच की मांग कर रहे हैं. जयपुर में राजपूत समाज के इस प्रदर्शन में हवा महल से बीजेपी के विधायक बालमुकुंद आचार्य भी शामिल हुए और उन्होंने इस हालात के लिए पूर्व की गहलोत सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

हवा महल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने पिछली कांग्रेस सरकार पर सवालिया निशान उठाए हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के कार्यकाल में जिस तरह से अपराधियों को सरकारी संरक्षण मिला, ये खून खराबा उसी का नतीजा है. बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि सभी आरोपियों के साथ दोषी पुलिसकर्मियों पर भी सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

आरोपियों के खिलाफ न्यायसंगत कार्रवाई की मांग

बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने एनकाउंटर के सवाल पर टीवी9 भारतवर्ष से खास बात करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ कानून के हिसाब से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में तो कानून व्यवस्था फाइव स्टार होटलों में थी. वो खुद भी फाइव स्टार होटल में रह रहे थे. उन्होंने कहा कि सभी होटलों के डाटा आज भी सुरक्षित रखे हुए हैं.

गहलोत सरकार में सचिवालय में बिस्कुट होने का आरोप

उन्होंने यह कहकर पूर्व की कांग्रेस सरकार पर हमला किया कि उस वक्त कानून व्यवस्था का आलम ये था कि सचिवालय में सोने के बिस्कुट होते थे. वो केवल अपने लोगों को सरकारी अफसर बना रहे थे. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के कार्यकाल में केवल अपराधी गैंग को पाला जा रहा था. बालमुकुंद ने सवाल उठाया कि इसके अलावा पिछले सरकार के पांच साल के कार्यकाल में और क्या हुआ?

बीजेपी एमएलए ने यह कर निशाना साथा कि पूर्व सरकार के कार्यकाल में गो सेवकों की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई. उनका कहना था कि हमने खुद कई बार सरकार से इसकी मांग की लेकिन गहलोत सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया.