पठान और जवान के तूफान के बाद अब शाहरुख खान ने डंकी के जरिए बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने के लिए अपने मास्टरप्लान पर काम करना शुरू कर दिया है. 4 साल के बाद सुपरस्टार के कमबैक ने एक बात साबित कर दी कि भले ही शाहरुख पर्दे से ब्रेक क्यों न ले लें, लेकिन उनकी बादशाहत उनसे कोई नहीं छीन सकता. माना जा रहा है कि शाहरुख खान ने पठान और जवान के दौरान जो प्रमोशन स्ट्रैटेजी अपनाई थी, अब डंकी के लिए उस स्ट्रैटेजी में थोड़े अपडेट एड कर दिए हैं. यानी रास्ता वही बस सोच थोड़ी और नई.

मिली जानकारी के अनुसार बीती 11 दिसंबर से डंकी के प्रमोशन स्ट्रैटेजी पर काम शुरू हो चुका है. इस दिन फिल्म का गाना ओ माही रिलीज किया गया था. इस गाने को फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने खासतौर पर अलग से शूट किया है. वजह साफ है क्योंकि डायरेक्टर नहीं चाहते थे कि किसी को भी कहानी की भनक लगे. यहीं से उनका मास्टरप्लान शुरू हुआ और गाने पर मेकर्स ने प्रोमो सॉन्ग लिखा.

तीन बार पहुंचे माता वैष्णो के दरबार

पठान की रिलीज से पहले शाहरुख खान 12 दिसंबर 2022 को माता वैष्णो के दरबार पहुंचे थे. 4 साल बाद वापसी कर रहे थे तो भगवान का आशीर्वाद लेना तो बनता ही है. फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. जिसके बाद यही फॉर्मुला उन्होंने जवान की रिलीज से पहले भी दोहराया और अब डंकी की रिलीज से पहले भी माता के दरबार में अपनी हाजरी लगाकार शाहरुख वापस आ गए हैं. माना जा रहा है अब सुपरस्टार दुबई जाने वाले हैं.

17 दिसंबर को शाहरुख रहेंगे बिजी

डंकी के मेकर्स इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो 17 दिसंबर को डंकी का दूसरा ट्रेलर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. जिसके बाद फिल्म की कहानी से जुड़ी कुछ नई चीज़ें सामने आ सकती हैं. इतना ही नहीं इसी दिन शाहरुख दुबई के लिए रवाना होंगे और बुर्ज खलीफा पर डंकी का ट्रेलर दिखाया जाएगा. फिर दुबई मॉल के डेक से किंग खान अपने चाहनेवालों से बातें करेंगे.