बॉलीवुड का स्टार कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. फैंस को अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी बेहद पसंद है. इस स्टार कपल की बेटी आराध्या बच्चन भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. फैंस की आराध्या से जुड़ी जानकारी पर नजर बनी रहती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आराध्या अपने स्कूल फंक्शन में परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती हैं. बीते दिन स्कूल में एनुअल फंक्शन ऑर्गनाइज किया गया. इस स्कूल में कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे पढ़ाई करते हैं. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी भी इसी स्कूल में हैं जिनका एक वीडियो चर्चा का हिस्सा बना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आराध्या अपने एनुअल फंक्शन में एक एक्टर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में आराध्या की डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग देख फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं. वीडियो में सामने ऑडियंश में बैठी ऐश्वर्या राय भी नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या अपनी बेटी को परफॉर्म करता देख काफी खुश नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स अराध्या की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. फैंस उन्हें एक अच्छी एक्टर भी बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि आराध्या अपनी मां की तरह एक बेहतरीन अदाकारा बनेंगी.

बता दें, आराध्या वीडियो में एक इंग्लिश गाने पर परफॉर्म कर रही हैं और खास बात ये है कि इस गाने को उन्होंने खुद गाया है. इसके अलावा जो चीज़ सभी ने गौर की वो था आराध्या का बदला हुआ लुक. बचपन से लेकर अभी तक आराध्या को हमेशा एक ही लुक में देखा गया है. लेकिन इस वीडियो में आराध्या के बालों का मैसी बन बना हुआ नजर आ रहा है. जिसमें वह बेहद हसीन लग रही हैं.