अंडरवर्ल्ड डॉन कहे जाने वाले दाऊद इब्राहिम को फूड पॉइजनिंग हो गया है. उसे ना तो अस्पताल में भर्ती कराया गया है और ना ही जहर दिया गया है. बिना किसी पुख्ता जानकारी के अब भी यह दावा किया जा रहा है कि उसे 102 डिग्री का बुखार था और इसके चलते कई बार उल्टियां हुई है. दावे के मुताबिक, सुरक्षा के चलते उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया और इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम को घर पर ही बुलाया गया है.

बिना किसी सबूत के दावे किए जा रहे हैं कि दाऊद इब्राहिम कराची स्थित अपने बंगले में है. यहां पहली मंजिल पर एक कमरे को वार्ड रूम में तब्दील किया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम उसकी निगरानी में लगी है. सूत्रों के मुताबिक, पिछले सोमवार कई बार उल्टियां करने के बाद दाऊद को 102 डिग्री बुखार की शिकायत के बाद डॉक्टरों की टीम को क्लिफ्टन कराची बुलाया गया था. 68 साल के दाऊद को कराची के बंगले में ही तीन-चार बॉटल ड्रिप दिया गया.

तीन दिन के इलाज के बाद तबीयत में सुधार

तीन दिनों के इलाज के बाद बताया जा रहा है कि दाऊद की तबीयत में सुधार है लेकिन बेड पर ही आराम कर रहा है. उल्टियों की वजह से वह कमजोर हो गया है और बेड से उठ पाने की स्थिति में नहीं है. डॉक्टरों की टीम लगातार उसकी देखरेख में लगी है. बताया जा रहा है कि दाऊदी पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है.

मुंबई में दाऊद के गुर्गों ने क्या कहा?

दाऊद के करीबियों की माने तो वह अपने कराची के घर में 5 से 6 सुरक्षा लेयर में रहता है. उसे जहर देने या उस तक पहुंचने की कोई संभावना दूर दूर तक नहीं है. जो जानकारी दक्षिण मुम्बई में बैठे उसके गुर्गों तक पहुंची है जो लंबे समय से D गैंग से जुड़े हैं उनके मुताबिक दाऊद को फूड पॉइजनिंग हुआ है, जिससे उसे उल्टियां और बुखार आया.