राजस्थान के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा सीएम पद के शपथ लेने के बाद पहली बार भरतपुर जा रहे हैं. जयपुर से भरतपुर जाते वक्त मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर भव्य स्वागत किया. इस दौरान रास्ते में एक चाय की दुकान देखकर वह रुके और फिर अपने हाथों से चाय बनाई. उनके इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद लोगों हैरान थे.

उन्होंने रास्ते में मानपुर के पास पीपलकी गांव में रुक कर एक चाय की दुकान पर अपने हाथों से चाय बनाकर पी. साथ ही उन्होंने चाय की दुकान चलाने वाले मुंशी लाल गुर्जर से बात की और उनकी आर्थिक मदद भी की. इसके बाद वह भरतपुर के लिए रवाना हो गए. वहीं, भजन लाल शर्मा के इस अंदाज को देखकर कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सभी लोग हैरान रह गए.

मंत्रिमंडल को लेकर चर्चाएं हुईं तेज

राजस्थान में नई सरकार के गठन के बाद मंत्रिमंडल के गठन को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. इस बीच मंत्रियों की एक लिस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कई दिग्गज नेताओं के नाम हैं. हालांकि, बीजेपी ने आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई लिस्ट अभी तक जारी नहीं की है.

इन नेताओं के कंधे पर है मंत्रिमंडल की जिम्मेदारी?

राजस्थान में मंत्रिमंडल को लेकर मंथन जारी है. मंत्रिमंडल को लेकर जयपुर और दिल्लीमें मीटिंगों का दौर भी चल रहा है. सूत्रों के अनुसार, भाजपा नेतृत्व की ओर से सीपी जोशी, राजेंद्र राठौड़, चंद्रशेखर और अरुण सिंह को पार्टी ने मंत्रिमंडल के मंथन की जिम्मेदारी दी है. ये चारों नेता केंद्रीय नेतृत्व के सीधे संपर्क में हैं. पार्टी नेतृत्व की तरफ से मिल रहे दिशा निर्देशों के अनुसार उनको फीड बैक दे रहे हैं. उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही मंत्रिमंडल का ऐलान हो सकता है.