कोविड 19 एवं स्वाइन फ्लू जैसे भयाभय संक्रमण बीमारी से बचाव हेतु स्टेशन पर चलाया जागरूकता अभियान

नर्मदापुरम: कोविड 19 एवं स्वाइन फ्लू जैसी जान लेवा बीमारी ने फिर से पैर पसारने शुरू कर दिए है, बीमारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए रेलवे चिकित्सक डॉक्टर आर आर कुर्रे ने रेल्वे परिसर में जागरूकता अभियान चलाया, कोविड19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मॉक ड्रिल का आयोजन भी किया गया जिसमें सभी रेलवे कर्मचारी एवं उनके परिजन को स्क्रीन टेस्ट किया गया, जिसमे एक व्यक्ति को कोविड 19 के सस्पेक्ट के बीमार होने के कारण ट्रिपल T फार्मूला अपनाया गया, T टेस्ट T ट्रेस T ट्रीटमेंट।

मरीज को सर्दी खांसी बुखार एवं सांस लेने में तकलीफ होने के कारण जांच कर उनका ऑक्सीजन लेवल कम होने पर ऑक्सीजन सुविधा दी गई, एवं प्रॉपर इलाज किया गया.

सभी रेलवे कर्मचारी एवं उनके परिजनो को संक्रमण से फैलने से रोकने हेतु कोविड -19 गाइड को पालन करने के लिए जागरूक किया गया, मास्क पहनना, रेल यात्रियों को भीड से बचने, मास्क एवं सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए जागरूक किया गया, तथा जीआरपी एवं आर पी एफ के साथ मिलकर जागरूक किया गया.
रेलवे चिकित्सक डॉक्टर आर आरकुर्रे ने अनाउंसमेंट के द्वारा कोविड-19 एवं स्वाइन फ्लू के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लक्षण जांच एवं इलाज एवं कोविड -19 के गाइडलाइन को पालन करने के लिए जागरूक किया गया।