सर्दी के मौसम में सड़क दुर्घटनाओं के आंकड़ों में बढ़ोतरी देखने को मिलती है. इसका एक मुख्य कारण घना कोहरा माना जाता है. उत्तर प्रदेश के बरेली में कोहरे की वजह से ही बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि बरेली-पीलीभीत हाईवे पर रोडवेज बस समेत तीन गाड़ियां आपस मे टकरा गई जिसमें 28 लोग घायल हो गई. घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. घटना बरेली के हाफिजगंज क्षेत्र में हुई, जहां कोहरे के कारण रोडवेज बस समेत तीन गाड़ियां आपस मे टकरा गईं. बताया जा रहा कि हादसा गांव सिथरा के नजदीक हुआ जिसमें 28 लोग घायल हुए हैं. बरेली-पीलीभीत हाईवे पर गांव सिथरा के नजदीक रोडवेज बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. टक्कर के बाद ट्रक सड़क से नीचे उतर गया. इसी बीच बरेली की तरफ से आई इको गाड़ी भी बस से जाकर टकरा गई.

घना कोहरा बना हादसे का कारण

बता दें कि हाफिजगंज एरिया में सुबह से घना कोहरा छाया हुआ था. सुबह करीब सात बजे कोहरे के कारण विजिबिलिटी लगभग शून्य के पास पहुंच गई थी. इसी दौरान पीलीभीत डिपो की बस सवारियों को लेकर बरेली जा रही थी. गांव सिथरा के नजदीक कोहरे के कारण बस और ट्रक की टक्कर हो गई. ट्रक खाई में उतर गया. उसके पीछे आ रही सवारियों से भरी इको गाड़ी भी बस से भिड़ गई.

हाईवे पर लगा लंबा जाम

जिसके बाद आस-पास से जा रहे लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. इको सवार लोगों की हालत भी गंभीर बनी हुई है. उधर, हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. जिसके बाद मौक पर मौजूद पुलिस ने वाहनों को हटाकर जाम खुलवाया. हालांकि, इसमें थोड़ा समय लगा.