उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां निर्माणाधीन मैरिज हॉल की छत ढह गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 9 लोग घायल हो गए हैं. घटना होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस राहत-बचाव कार्य में जुटी हुई है. घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया जा रहा है.

घटना कोल्हुई क्षेत्र के रूदलापुर की बताई जा रही है जहां दिन में करीब चार बजे निर्माणाधीन मैरिज हॉल की छत भरभरा कर गिर गई. जिस समय यह छत गिरी तब सभी मजदूर उसमें काम कर रहे थे. लिंटर गिरने के कारण यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस मलबे में कमोबेश दर्जन भर लोग दब गए. मलबे में दबने के कारण, मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया. जो लोग घायल हुए उन्हें एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर भेजा गया है.

घायलों में अधिकतर मजदूरों की उम्र 18 से 40 साल

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से छत के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया. हादसे में जो घायल हुए उनमें मनोज कुमार, संतोष, प्रमोद, गोविंद, गौतम और अजय सहित कई अन्य मजदूर शामिल हैं. सभी की उम्र 18 से 40 साल के बीच बताई जा रही है. राहत बचाव का कार्य देर शाम तक चल रहा है.