आंध्र प्रदेश में हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. 2 कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 1 बच्चे सहित 2 महिलाओं की मौत हो गई. वहीं, हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. हादसा इतना वीभत्स था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. घटना हाइवे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

पुलिस के मुताबिक, दर्दनाक सड़क हादसे बंधापुरम में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. घटना मंगलवार की है. बताया जाता है कि नंदीगामा से विशाखापत्तनम जा रही एक कार देवरापल्ली मंडल राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ रही थी. बंधापुरम पहुंचने पर कार का टायर फट गया और डिवाइडर से टकराकर वह दूसरी तरफ चली गई. उसी वक्त विशाखापत्तनम से हैदराबाद की ओर तेज रफ्तार से जा रही कार से उसकी टक्कर हो गई. दोनों कारें तेज रफ्तार में थीं. इनके आपसे में टकराने पर जोरदार आवाज गूंज गई. एक-दूसरे से टकराकर दोनों कारें बुरी तरह झतिग्रस्त हो गईं.

19 महीने के बच्चे सहित 2 महिलाओं की गई जान
इस हादसे में 19 महीने के एक बच्चे और दो महिलाओं की जान चली गई. वहीं दोनों कारों में सवार 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. सूचना मिलने पर इलाका पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. हालांकि, 19 महीने का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने बताया कि वहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई.

हादसे के बाद हाइवे पर मचा कोहराम
हादसे के बाद हाइवे पर कोहराम मच गया. हादसे के बाद हाइवे पर वाहनों की कतार लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को निकलवाया. हादसा इतना भीषण था कि जिसने देखा उसका दिल दहल गया. पुलिस के मुताबिक यह हादसा दूसरी ओर जा रही कार के टायर फटने से हुआ है. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.