बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काफी बड़ा बयान दिया है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. जया बॉलीवुड गलियारों में अपनी बेबाकी के लिए काफी मशहूर हैं. वह अक्सर अपनी राय खुलकर रखती हैं. अब जया बच्चन ने अपनी नातिन को कुछ ऐसी रिलेशनशिप एडवाइस दी हैं, जिनकी खूब चर्चा हो रही है.

जया ने बोला की फर्ज करिए कि तीन पीढ़ी की स्त्रियां यानी नानी, मां और नातिन बैठकर बातें कर रही हैं और बातचीत का मजमून है- ‘प्रेम, शारीरिक संबंध और रिलेशिनशिप।’ अगर आप एक लड़की हैं और अपनी मां और नानी से बात कर रही हैं, तो वो बातचीत कैसी होगी। मैं बताती हूं कि आज 21वीं सदी के दो दशक गुजर जाने के बाद मेरी मां और मेरी नानी के साथ ये संवाद कैसा होगा। शारीरिक संबंध के बारे में कोई बात होगी नहीं और हुई भी तो इतनी ही कि शादी से पहले इसके बारे में सोचना भी पाप है।

Jaya gave relationship advice:

जया बच्चन ने रिलेशनशिप पर अपनी राय देते हुए कहा- मेरे ऐसा बोलने पर कई लोगों को आपत्ति होगी, लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी दोनों बहुत जरूरी हैं. हमारे टाइम में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके थे, लेकिन आज की जनरेशन करती हैं और क्यों ना करे? अगर फिजिकल रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा. आप सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के भरोसे रिश्ता नहीं चला सकते हैं. मेरा मानना है ये बहुत-बहुत ज्यादा जरूरी है.

जया ने आगे कहा, ‘हम ऐसा कभी नहीं कर सकते थे, हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे, लेकिन मेरे बाद की युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की पीढ़ी ऐसा कर सकती है. यदि आपके बीच शारीरिक संबंध हैं और उसके बाद भी आपको लगता है कि यह रिश्ता नहीं चल पाएगा तब आप चीजें बदल सकते हैं.