बिग्ग बॉस के घर में हमेशा से ही एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिलते हैं अब एक बार फिर मुनव्वर और आयेशा की कहानी में नया मोड़ देखने को मिला, मुनव्वर फारूकी और आयशा खान बिग बॉस 17 में शामिल होने से पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. इन दोनों के रिश्ते को लेकर ऑडियंस बहुत कन्फ्यूज है. हाल ही में अपनी बहन आयशा खान को हिम्मत दिलाने के लिए उनके भाई शाहबाज खान शो में हुए ‘फैमिली स्पेशल वीक’ में शामिल हुए थे. खास बातचीत में आयशा के भाई शाहबाज खान ने कहा कि वो और उनका परिवार आयशा की तबीयत को लेकर बहुत परेशान था.

शाहबाज खान ने कहा, “आयशा से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं कुछ प्लान करके नहीं गया था कि मैं घर के अंदर जाकर कुछ हंगामा करूंगा. दरअसल हम आयशा के लिए चिंतित थे, लेकिन उन्हें देखकर अब हमारी हिम्मत बढ़ गई है. मैंने आयशा के साथ-साथ मुनव्वर से भी बात की. लेकिन उनके रिश्ते का कोई फ्यूचर नहीं है. हम नहीं चाहते कि उनके बीच कोई पैच अप हो.

क्या बिगड़ गया है आयशा का खेल?

आयशा के खेल के बारे में बात करते हुए उनके भाई शाहबाज ने आगे कहा, “आयशा और मुनव्वर के रिश्ते के बारे में हमारे परिवार में सिर्फ मुझे जानकारी थी. आयशा बिग बॉस में नहीं आना चाहतीं थीं. लेकिन उनका इंटरव्यू वायरल होने के बाद लोगों ने उन पर ये इल्जाम लगाना शुरू किया कि मुनव्वर बिग बॉस के अंदर हैं और वो अपना बचाव नहीं कर सकते और इसलिए आयशा उन पर घोनौने इल्जाम लगा रही हैं. यही वजह है कि उन्होंने बिग बॉस के घर में जाने का फैसला लिया.