मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने की कमलनाथ से मुलाक़ात

जबसे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव बने हैं तब से वे सुर्खियों में रहते है, अब एक बार फिर मुख्यमंत्री ने काम किया की सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गयी है, दरअसल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. गुरुवार (11 जनवरी) को लगभग रात 9 बजे सीएम मोहन यादव कमलनाथ के घर पहुंचे और दोनों नेताओं के बीच एक घंटे बातचीत होती रही. दोनों की मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया गया. इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मध्य प्रदेश के विकास के विभिन्न विषयों पर चर्चा की और सकारात्मक सहयोग की अपेक्षा की.

क्या है इस मुलाक़ात के मायने?

इसका मतलब है कि राजनीतिक गतिविधियों में बड़े हलचल हैं और पार्टियां अपनी रणनीतियों को मजबूत करने के लिए काम कर रही हैं इसके बावजूद, दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात से कोई नई साक्षरता सामने नहीं आई है और यह देखा जा रहा है कि पार्टियां अपने अपने रास्ते पर आगे बढ़ रही हैं.

बता दे बीजेपी ने मध्यप्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाने के लिए सीहोर के एक रिसॉर्ट में बैठक आयोजित की है इस बैठक में पार्टी ने 11 हजार बूथों पर फोकस करने का निर्णय लिया है, जो पिछले तीन चुनावों में लगातार हार रहे थे प्रदेश में वोट शेयर को 68% तक बढ़ाने का लक्ष्य रखा गया है, जबकि सिंगल बूथ पर 51% से कम वोट शेयर नहीं होने का निर्णय लिया गया है।