वकील प्रशांत भूषण तेलंगाना में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 60वें दिन रविवार को इसमें शामिल हुए। पार्टी सूत्रों ने बताया कि अनुसूचित जातियों के वर्गीकरण के लिए लड़ रहे संगठन मदिगा आरक्षण पोराता समिति (एमआरपीएस) के नेता मंदा कृष्ण मडिगा भी रैली में शामिल हुए जो आज सुबह मेडक जिले के अल्लादुर्ग से शुरू हुई।

यह #BharatJodoYatra का 60 वां दिन है और यह हर सुबह की तरह मैसूर के सेवा दल के प्यारी जन के साथ राष्ट्रीय गीत, ध्वज गीत और राष्ट्रगान के गायन का नेतृत्व करने के साथ शुरू हुआ। कांग्रेस महासचिव, संचार प्रभारी जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ‘आज हम मेडक से कामारेड्डी जिले की ओर बढ़ रहे हैं। मेदक जिले के पेद्दापुर गांव में शनिवार को एक सभा को संबोधित करते हुए गांधी ने आरोप लगाया कि देश में 2014 से बेरोजगारी और महंगाई बड़े पैमाने पर है।

सूत्रों ने बताया कि पैदल मार्च 23 अक्टूबर को राज्य में प्रवेश करेगा और तेलंगाना चरण सोमवार को समाप्त होगा। वायनाड के सांसद सोमवार को कामारेड्डी जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी।