करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण का सीजन 8 अब खत्म होने वाला है. इस हफ्ते सीजन का आखिरी यानी फाइनल एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा. हालांकि फाइनल एपिसोड में फिल्मी सितारे नहीं, बल्कि कंटेंट क्रिएटर्स और इंफ्लुएंसर्स आने वाले हैं. इनमें एक नाम सबका फेवरेट है और वो है ओरी यानी ओरहान अवत्रमाणि.

ओरी के अलावा शो में कुशा कपिला, दानिश सैत, तन्मय भट्ट और सुमुखि सुरेश जैसे लोग भी दिखाई देंगे. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फाइनल एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया है. इस प्रोमो में ओरी एक बड़ा खुलासा करते नज़र आ रहे हैं. हालांकि वो सच बोल रहे हैं या नहीं, ये कहना थोड़ा मुश्किल है.

डेटिंग पर खुलासा

प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि करण जौहर ओरी से सवाल करते हैं कि क्या वो सिंगल हैं. करण कहते हैं, “क्या ओरी सिंगल है?” इस पर वो कहते हैं, “मेरे पास पांच हैं.” फिर चौंकते हुए करण पूछते हैं, “आप पांच लोगों को डेट कर रहे हैं?” इसके जवाब में ओरी मज़ाकिया अंदाज़ में कहते हैं, “मैं चीटिंग कर रहा हूं. मैं चीटर हूं. ओरी चीटर है.” इस पर करण कहते हैं कि आप लिवर हैं और चीटर भी हैं.

बातचीत के दौरान दानिश सैत करण जौहर कि खिंचाई करते दिखने वाले हैं. वो कहते हैं ये कितना दुख भरा है कि आप स्टार किड्स को लॉन्च नहीं कर पाए क्योंकि जोया अख्तर ने ये काम आर्चीज़ से कर दिया. इस पर कुशा कपिला पूछती हैं कि आपको कैसा फील होता है.