बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद भी इस शो को लेकर फैंस की बातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. लेकिन सीजन 17 के खत्म होते ही एंडेमोल और जियो सिनेमा ने अगले बिग बॉस सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 17 के बाद अब बिग बॉस मराठी और बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं. और बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए मेकर्स ने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को संपर्क किया है.

बीवी अंकिता लोखंडे के साथ विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में एंट्री की थी. अब तक ‘अंकिता के पति’ के नाम से जिनकी पहचान थी, वो विक्की जैन अब उनके खुद के नाम से जाने जाते हैं. बिग बॉस के घर में उनका खेल कइयों को पसंद आया. उन्हें बिग बॉस फैंस की तरफ से इस सीजन के मास्टरमाइंड का टैग दिया गया था. बिग बॉस ने उन्हें प्यार से ‘विक्की भैया’ कहा और इन तीन महीनों में पूरा देश ‘विक्की भैया’ का फैन बन गया. यही वजह है कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के लिए अप्रोच किया है और इस शो में विक्की पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ नहीं बल्कि बतौर सोलो कंटेस्टेंट नजर आएंगे.

पत्नी से मांगी थी माफी

विक्की जैन ने अपने शांत स्वभाव और तेज दिमाग से कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़कर टॉप 6 में अपनी जगह बना ली थी. उन्होंने बिग बॉस के पूरे सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. इस घर में विक्की जैन ने कई दोस्त बनाए, लेकिन इस दौरान उनकी खुद की पत्नी उनकी दुश्मन बन गईं. पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ विक्की भैया के झगड़े भी खूब चर्चा में रहे. हालांकि, शो के आखिर में विक्की को अपनी गलतियों का एहसास हुआ और उन्होंने घुटनों पर बैठकर अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे से माफी मांगी.

Join DV News Live on Telegram