अनन्या पांडे और सारा अली खान बी-टाउन की टॉप BFFs में से एक हैं. इन दोनों ने अपना करियर तो एक स्टारकिड के तौर पर शुरू किया था लेकिन, अब अपनी दमदार एक्टिंग से ये लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार हो गई हैं. आपने इनके बेस्टफ्रेंड फॉरेवर वाले किस्से तो खूब सुने होंगे. लेकिन, इनकी फिल्म को लेकक पहली बार सुन रहे हैं. ये दोनों सहेलियां आपको एक साथ नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स का क्या कहना है आइए जानते हैं.

अनन्या पांडे और सारा अली खान ने कम वक्त में ही बॉलीवुड में अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बटोर ली है. अब ये दोनों आपको एक साथ नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे और सारा एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये बेस्टफ्रेंड दीपिका की सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में काम करेंगी. हाल ही में दोनों को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया है.

साल 2012 में आई फिल्म का बनेगा सीक्वल

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण की साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म कॉकटेल का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसमें दीपिका और डायना पेंटी की जगह अनन्या और सारा ले सकती हैं. खास बात ये है कि जिस फिल्म के सीक्वल के लिए सारा को चुना गया है उसमें उनके पिता और एक्टर सैफ अली खान लीड रोल में थे. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

Join DV News Live on Telegram