दिल्ली सीएम ने किया वादा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों की सभी सड़कें पक्की कर दी जाएंगी. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता ने किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में दो सरकारी स्कूल भवनों के शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए यह बात कही.

उन्होंने कहा कि अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वालों का इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए किया गया है, लेकिन अन्य दलों के राजनेताओं ने उनके लिए कुछ नहीं किया है. केजरीवाल ने दावा किया कि AAP सरकार ने अनधिकृत कॉलोनियों में पांच साल में जो काम किया, वह 75 साल में नहीं हो सका.

उन्होंने कहा, ‘इन पांच वर्षों में, हमने किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में 3000 सड़कों का निर्माण किया है और हम शेष 2000 सड़कों को अगले साल पूरा करेंगे. विधानसभा चुनाव से पहले, प्रत्येक अनधिकृत कॉलोनी में सभी सड़कों को कंक्रीट का बना दिया जाएगा’. मुख्यमंत्री ने रोहिणी सेक्टर 41 के प्रताप विहार में दो अन्य सरकारी स्कूल भवनों की आधारशिला भी रखी.

Join DV News Live on Telegram

कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘हर चुनाव से पहले दूसरी पार्टियों के नेता अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों से कई वादे करते हैं. हालांकि, न तो इस पार्टी ने और न ही उस पार्टी ने कुछ किया है. हम दिल्ली भर की सभी अनधिकृत कॉलोनियों में सड़कें बना रहे हैं, सीवर पाइपलाइन लगा रहे हैं और पानी की पाइपलाइन बिछा रहे हैं. हमने पांच साल में वह हासिल किया है जो 75 साल में नहीं हुआ था’.