साउथ इंडस्ट्री के लिए साल की शुरुआत धमाकेदार रही है. पहले महीन में जो तीन पिक्चरें आई थी, उसमें से तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी है. कहानी, अभिनय हो या फिर वीएफएक्स, दर्शकों ने पिक्चर की हर एक चीज को सराहा है. बॉक्स ऑफिस पर भी पिक्चर अच्छा परफॉर्म कर रही है. अबतक पिक्चर 250 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. ‘हनुमान’ के साथ ही इसके सीक्वल को भी टीज किया जा चुका है. झामफाड़ कमाई के साथ ही पिक्चर ने 92 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ डाला है.

तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ के साथ नया कीर्तिमान जुड़ चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो अबतक तेलुगु सिनेमा में नहीं हुआ था, वो ‘हनुमान’ ने कर दिखाया है. महज 40 करोड़ के बजट में बनी इस पिक्चर ने कई गुना ज्यादा कमाई कर ली है. लेकिन क्या है वो रिकॉर्ड, जो ‘हनुमान’ तोड़ने में कामयाब रही है.

Join DV News Live on Telegram

‘हनुमान’ ने तोड़ा 92 सालों पुराना रिकॉर्ड!

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, अबतक संक्रांति के वक्त जो भी पिक्चरें रिलीज हुई है, वो आपस में क्लैश के चलते परफॉर्म नहीं कर पाती है. ऐसा कहा जा रहा है कि, 92 सालों के इतिहास में तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ पहली फिल्म है, जो संक्रांति पर रिलीज होने के बाद शानदार परफॉर्म कर रही है और ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई है. ‘हनुमान’ ने तेलुगु सिनेमा के संक्रांति वाले रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में पिक्चर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.