प्रभास करेंगे 100 करोड़ की फिल्म में करेंगे काम

साउथ के मेगास्टार प्रभास अपनी लास्ट फिल्म सलार को लेकर खूब चर्चा में बने रहे. सलार के साथ प्रभास ने धमाकेदार कमबैक किया है. लंबे लक्त से साउथ स्टार एक बड़ी हिट की तलाश में थे. सलार ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार कर उनका ये इंतजार खत्म किया है. इस फिल्म की शानदार सक्सेस के बाद प्रभास अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर विश्व प्रसाद ने प्रभास की अगली फिल्म को लेकर जानकारी दी.

जल्द ही प्रभास फिल्म द राजा साब में नजर आएंगे. विश्व प्रसाद से इस फिल्म को लेकर सवाल किया गया था. जहां मेकर्स ने फिल्म से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए. फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए विश्व प्रसाद ने कहा कि अभी 40-45 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है. अगर दर्शक हमारे पास मौजूद ‘द राजा साब’ का कंटेंट देखेंगे तो दंग रह जाएंगे. फिल्ममेकर ने प्रभास की फिल्म के VFX को लेकर भी खुलासे किए.

Join DV News Live on Telegram

विश्व प्रसाद के मुताबिक इस फिल्म में VFX का एक बहुत बड़ा हिस्सा शामिल किया जाएगा. मेकर्स VFX को लेकर काफी सावधानी बरतने वाले हैं. फिल्म को बड़ा और दर्शकों को अच्छा एक्सपीरियंस देने के लिए वीएफएक्स पर बारीकी के साथ काम किया जाएगा. इसके अलावा फिल्म के गानों पर भी काफी फोकस किया जाएगा. मेकर्स का मानना है कि किसी भी फिल्म का म्यूजिक दर्शकों को फिल्म बेचेने के लिए एक जरूरी किरदार निभाता है.