ईशा देओल का हुआ तलाक

बॉलीवुड में शादी करना और शादी के बाद तलाक ले लेना आम बात हो गयी है, हम अक्सर बॉलीवुड में देखते आये हैं की ज्यादा सेलिब्रिटीज की शादियां ज्यादा समय तक नहीं टिक पाती हैं जिसके चलते आपस में तलाक़ ले लिया जाता है, अब बॉलीवुड के एक और कपल ने भी शादी के 11 साल के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर किया है और यह कोई और नहीं बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल हैं.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से अलग होने का ऐलान कर दिया है. काफी वक्त से रिपोर्ट्स आ रही थीं कि कपल अलग हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ध्यान दिया था कि लंबे समय से ईशा और भरत किसी भी पार्टी या इवेंट में साथ नजर नहीं आए हैं. अब अफवाहों को कन्फर्म करते हुए कपल ने ऐलान कर दिया है कि वो अलग हो गए हैं. ये सब दोनों की आपसी सहमति से हुआ है.

Join DV News Live on Telegram

ईशा-भरत का हुआ तलाक?

कपल ने अलग होने को लेकर जॉइंट स्टेटमेंट में कहा, ‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है. हमारे इस फैसले में हमने अपने दोनों बच्चों के भले के बारे में सोचा है. वो दोनों हमारे लिए हमेशा प्राथमिकता रहेंगे. हम सभी से हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखने की दरख्वास्त करते हैं.’

जनवरी 2024 में ईशा और भरत के तलाक के चर्चे हुए थे. बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के टूटते रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही थी.