सीएम अरविंद केजरीवाल अब लगातार ईडी के रडार पर बने हुए है, सीएम केजरीवाल को ईडी काफी समन जारी कर चुकी है पर सीएम केजरीवाल इसे केंद्र सरकार की साजिश बताते हुए और इसे गैरकानूनी बताते हुए अभी तक ईडी के सामने पेश नहीं हुए है, लेकिन ईडी भी हार मानने वालों में से नहीं है ईडी इस मामले को कोर्ट तक लेकर भी जा पहुंची है जिसके बाद सीएम केजरीवाल की मुश्किलें और भी बढ़ गयी है.

कार्यक्रम मेंअरविंद केजरीवाल ने कहा कि पहले इस इलाके में कूड़ा पड़ा रहता था, लेकिन अब यहां कूड़ा नहीं होगा बल्कि बच्चों और राष्ट्र का निर्माण होगा, यहां पर एक 3 मंजिला भव्य स्कूल बनेगा, जिसमें 9 लैब होंगी, अब फिजिक्स, केमिस्ट्री और कंप्यूटर की लैब अलग-अलग होगी. दिल्ली के बड़े-बड़े और प्राइवेट महंगे स्कूलों में लिफ्ट नहीं है लेकिन इस सरकारी स्कूल में 3 लिफ्ट होगी, पूरी दिल्ली का सबसे शानदार सरकारी स्कूल पालम में बनेगा. स्कूल के शिलान्यास के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो रहे हैं ऐसा पहले कभी नहीं होता था, लोगों को पहले उम्मीद ही नहीं थी कि सरकारी स्कूल में उनके बच्चों को भविष्य मिलेगा. आज एक उम्मीद के साथ लोग यहां इकट्ठे हुए हैं, अब गरीबों के बच्चों के सारे सपने पूरे होंगे, इतने बड़े स्तर में स्कूल बन रहे हैं.

Join DV News Live on Telegram

केंद्र सरकार पर जमकर बरसे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं एक छोटा सा आदमी था, सुंदर नगरी की झुग्गियों में घूमा करता था, वहां से उठाकर दिल्ली वालों ने मुझे कहां बिठा दिया, अगले 7 जन्मों में भी दिल्ली वालों के प्यार का एहसान नहीं भूल पाऊंगा. यह मेरे जितने काम रोकेंगे, मैं पैर पकड़कर और हाथ जोड़कर काम करवाऊंगा. हमें रोकने के लिए इन्होंने इतने केस दर्ज कर दिए, कभी ED का केस तो कभी CBI का केस दर्ज कर दिया. आप लोग टेलीविजन पर देखते होंगे कभी अरविंद केजरीवाल को ED का नोटिस आ गया, कभी CBI का नोटिस आ गया, मुझे तो समझ ही नहीं आता, ऐसा लगता है कि देश का सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं.