अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

इस बार बिग बॉस के घर में पवित्र रिश्ता से फेमस हुई अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने भी शिरकत की थी, हांलाकि शो में फैंस ने अंकिता और विक्की के सिर्फ झगडे ही देखे उन्हें अंकिता लोखंडे से जिस प्रकार की उम्मीदें थी वो शायद वैसा नहीं खेली वही इस बार अंकिता की सास यानि विक्की जैन की माँ ने शो में आकर सभी को खूब एंटरटेन भी किया

लगभग 3 महीने बिग बॉस के घर में बिताने के बाद अब अंकिता लोखंडे अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौट आई हैं. बाहर आते ही उन्होंने अपने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. हाल ही में ईटाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने उनकी सास के साथ उनके रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है और साथ ही ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस ने पति विक्की जैन और उनके डाइवोर्स को लेकर वायरल हो रही अफवाहों का भी खंडन किया है. तो आइए जान लेते हैं कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अंकिता ने अपने रिश्तों को लेकर क्या सफाई दी है.

Join DV News Live on Telegram

बिग बॉस के घर में अपने गेम को लेकर बात करते हुए अंकिता ने कहा कि मुझे नहीं पता कि शो में मेरे रिश्तों का इस्तेमाल किया गया था या नहीं, लेकिन जिस तरह से हम शो में अपनी जिंदगी जी रहे थे, मैं बहुत ज्यादा इमोशनल हो रही थी. वो देखकर अब मुझे लगता है कि मुझे कंट्रोल करना चाहिए था. मेरे रवैये के कारण मेरे परिवार के सभी लोग प्रभावित हुए हैं. और मैं इस बात के लिए खुद को दोषी मानती हूं. लेकिन मेरा इरादा कभी भी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं रहा है. लेकिन उस घर में मैं इतना भावुक हो गई, मेरे लिए ये समझना मुश्किल हो गया कि मैं कहां गलत हो रही हूं.