मिथुन चक्रवर्ती पहुंचे हॉस्पिटल

मिथुन चक्रवर्ती को कौन नहीं जनता, वे अपने समय के जाने माने अभिनेता हैं, आज भी उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं, मिथुन ने कई ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फ़िल्में की है जिनके लिए उनके दर्शकों से उन्हें बहुत प्यार मिला है, वही मिथुन चक्रवर्ती को पद्मभूषण से भी सम्मानित किया जा चूका है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और पॉलिटिशयन मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. आज भी मिथुन चक्रवर्ती के लाखों चाहने वाले हैं. लेकिन इसी बीच एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द और बेचैनी मसहूस हुई, जिसके चलते उन्हें तुरंत कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

एक रिपोर्ट की मानी तो आज सुबह यानी 10 फरवरी को मिथुन चक्रवर्ती को अचानक से सीने में दर्द की शिकायत महसूस हुई. जिसके बाद एक्टर को बेचैनी भी होने लगी. तबियत खराब होते देख उन्हें जल्दी से अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उनका इलाज जारी है. मिली जानकारी अनुसार मिथुन चक्रवर्ती की एमआरआई पहले ही हो चुकी है. इलाज के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है. डॉक्टरों ने उन्हें निगरानी में रखा है. अभी तक अस्पताल ने बीमारी के बारे में कुछ भी नहीं बताया है.