साल 2024 हिंदी ऑडियंस के लिए कुछ खास नहीं जा रहा है. साल 2023 में तो शाहरुख खान ने साल का आगाज ही इतना धमेकादार किया था कि उसकी गूंज सालभर देखने को मिली थी. लेकिन साल 2024 कई मामलों में ठंडा पड़ता नजर आ रहा है. मतलब फैंस को अभी ऐसी कोई फिल्म नहीं मिली है जिसके लिए सिनेमाघरों में लाइन लग गई हो. साउथ के बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन उन्हें लेकर कोई ज्यादा क्रेज नजर नहीं आ रहा है. क्रेज तो वैसे बॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी दिखाई नहीं दे रहा है. शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रिलीज हो गई है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं.

फैंस को फिल्म आयी काफी पसंद

शाहिद कपूर फैंस के चहेते हैं और उनकी रोमांटिक फिल्मों को हमेशा से पसंद किया जाता रहा है. लेकिन पिछले कुछ समय में हैदर, उड़ता पंजाब और पद्मावत जैसी फिल्मों से उन्होंने अपनी इस छवि को तोड़ने की कोशिश की थी. हालांकि साल 2024 की शुरुआत उन्होंने एक रोमांटिक फिल्म से ही की. लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनका रोमांटिक अंदाज फैंस को कम रास आ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन संग आई उनकी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कमाई ही ऐसा दर्शा रही है. फिल्म को रिलीज हुई तीन दिन हो गए हैं. वीकेंड का फिल्म को फायदा मिला है.

Join DV News Live on Telegram

फिल्म की बात करें तो सैकनिल्क के मुताबिक रिलीज के पहले दिन इसने 6.70 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 9.65 करोड़ रही थी. वहीं तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म की कमाई में हल्का इजाफा देखने को मिला है. फिल्म का कलेक्शन तीसरे दिन 10.50 करोड़ का रहा है. इस लिहाज से फिल्म ने रिलीज के 3 दिनों में 26.85 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का ये कलेक्शन ना तो बहुत अच्छा कहा जा सकता है ना बहुत खराब. ये फिल्म औसत गति से आगे बढ़ रही है. फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शह ने किया है. फिल्म के गाने भी पसंद किए जा रहे है.