एल्विश यादव का वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस ओटीटी 2 में आने से पहले ही एल्विश यादव की फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा थी लेकिन बिग बॉस में आने से उन्हें जो कोई नहीं जनता था वो भी जानने लग गया है, वही एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर भी हैं और पिछले काफी समय से एल्विश सुर्खियों में भी बने हुए हैं, लेकिन एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

एल्विश यादव एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं. वे कई मौकों पर स्पॉट किए जाते हैं. अब एक्टर एक वीडियो में शख्स को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो राजस्थान के जयपुर के किसी रेस्तरां का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एल्विश एक रेस्तरां में एंटर कर रहे हैं. इस दौरान वे आगे बढ़ते हैं तो झट से पीछे आते हैं. और साइड में बैठे एक शख्स को घसीट के थप्पड़ मार देते हैं. इसके बाद ही रेस्तरां में हड़कंप मच जाता है. वे फिर से शख्स की तरफ बढ़ रहे होते हैं कि उनके साथ के लोग उन्हें रोकने लग जाते हैं. किसी तरह एल्विश को काबू में लाया जाता है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है जो हालात को काबू में लाने की कोशिश कर रहा है.

Join DV News Live on Telegram

लोग कर रहे हैं रिएक्ट

वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि शख्स ने शायद एल्विश को कुछ बोला हो और वे तभी पीछे मुड़कर आए हों. वीडियो में एक आवाज भी आ रही है जिसमें एक शख्स एल्विश से पूछता भी नजर आ रहा है कि जिस शख्स को उन्होंने थप्पड़ मारा उन्होंने उसे ऐसा क्या बोला. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.