बारिश होने की संभावना

आगरा में सर्दी का अहसास कम होने लगा है. दिन में धूप निकल रही है.फिलहाल आज बारिश की कोई संभावना नहीं है. मौसम विभाग के मुताबिक, आज आगरा का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. वहीं अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आगरा में सुबह-शाम में ठंडी हवाओं के चलते हल्की ठंड बनी हुई है. आने वाले दो दिनों तक आगरा के मौसम में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है. लेकिन, 18 फरवरी से आगरा का मौसम फिर से करवट बदल सकता है. मौसम विभाग के अनुसार 18 फरवरी से आगरा में फिर से बादल दिखने की संभावना है.

ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

उत्तर प्रदेश के कई राज्यों में ठंड भले ही कम हो गई हो, लेकिन राजधानी लखनऊ में लोगों को अभी यह राहत मिलती नजर नहीं आ रही है.लखनऊ में आज सुबह कोहरे और धुंध की चादर देखने को मिली. इस वजह से वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कोहरे और धुंध के कारण आज लखनऊ की विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम दर्ज की गई. सुबह के समय यहां 6 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही थीं.

Join DV News Live on Telegram

मौसम विभाग के मुताबिक,आज लखनऊ का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है. आज लखनऊ में दिन भर कोहरे और धुंध की चादर देखने को मिल सकती है. साथ ही 10 किमी की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान लगाया जा रहा है. आज यहां धूप नहीं निकलने की संभावना है, जिससे लोगों को एक बार फिर सर्दी का सामना करना पड़ सकता है.

दिल्ली में गुरुवार को तापमान एक डिग्री गिरा है, हालांकि शुक्रवार को इसमें एक डिग्री और गिरावट आने की संभावना है. भारतीय मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक 19 व 20 फरवरी को दिल्ली एनसीआर में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. इसके बाद तेजी से तापमान बढ़ना शुरू हो जाएगा. यह स्थिति ताजा पश्चिमी विक्षोभ की वजह से बनी है.