अब एक बार फिर से मध्य प्रदेश में छात्रों ने नयी मांग को लेकर बिरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है दरअसल, लंबे इंतजार के बाद पटवारी भर्ती परीक्षा का परिणाम आने के साथ ही एक बार फिर से इसके खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे हैं. नेशनल एजुकेशन यूथ यूनियन के नेतृत्व में बड़ी संख्या में बेरोजगार युवाओं ने सोमवार को इंदौर के कलेक्टर ऑफिस पहुंचे. वहां रैली निकालते हुए ये लोग मेन गेट के बाहर धरने पर बैठ गए. इन लोगों की मांग हैं कि मध्य प्रदेश में सामने आए पटवारी परीक्षा घोटाले की रिपोर्ट को सार्वजनिक किया जाए. साथ ही एमपीपीएससी के 2000 पदों पर भर्ती करने की भी मांग कर रहे हैं.

अब विरोध प्रदर्शन देखते ही देखते बढ़ता जा रहा है, बड़ी संख्या में अब छात्र मिल कर इस विरोध में शामिल हो रहे हैं, बता दे की मुख्य रूप से इन लोगों की मांग हैं कि मध्य प्रदेश में सामने आए पटवारी परीक्षा घोटाले की रिपोर्ट को सार्वजनिक किया जाए.

Join DV News Live on Telegram

24 को होगी काउंसलिंग

गौरतलब है कि पटवारी भर्ती परीक्षा 2022 में सफल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 24 फरवरी को होगी, वही कर्मचारी चयन मंडल ने रविवार शाम को परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी कर दिया, काउंसलिंग चयनित अभ्यर्थियों को आवंटित जिले में ही की जाएगी, उन्होंने कहा कि चयनित उम्मीदवार निर्धारित तारीख को काउंसलिंग के लिए उपस्थित नहीं होते हैं तो उस पद को रिक्त मानकर अभ्यर्थी की उम्मीदवारी निरस्त कर दी जाएगी।