मौसम ले रहा एक बार फिर करवट

मौसम एक बार फिर से बदल रहा है, सर्दी जाते जाते एक बार फिर लौट आयी है और अपने साथ बारिश को भी लेकर आयी है, पूर्वानुमान जताया गया है कि मौसम आज फिर बदलेगा. इसका असर कई राज्यों में दिख सकता है. बीते कुछ दिनों से दिल्ली का आसमान साफ है. लेकिन अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम और मणिपुर में हल्की से मीडियम बारिश हुई.

इन जगहों पर हो सकती है बारिश

अगले 24 घंटे में सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश में हल्की से मीडियम बारिश हो सकती है. इसके अलावा कई जगहों पर बर्फबारी भी संभव है. वहीं, जम्मू कश्मीर, गिलगित बाल्टिस्तान, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और मुजफ्फराबाद में भी अलग-अलग जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा, पूर्वी असम, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, कोस्टल आंध्र प्रदेश, ओडिशा और साउथ छत्तीसगढ़ में हल्की बारिश की संभवना है.

Join DV News Live on Telegram

जान लें कि मौसम विभाग की ने 26 फरवरी से जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश और बर्फबारी होने का अंदेशा जताया है. वहीं, हिमाचल प्रदेश में भी बर्फबारी से इलाकों में सफेद चादर बिछी नजर आ रही है. मनाली में बर्फबारी के लुत्फ उठाने के लिए भारी तादाद में सैलानी पहुंचे हुए हैं. उत्तराखंड के चमोली में भी कुछ ऐसा ही नजारा है. चारों तरफ बस बर्फ ही बर्फ दिख रही है. पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी से तापमान में भी गिरावट हो रही है.