ईडी के सामने केजरीवाल नहीं होंगे पेश

आज एक बार फिर से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं होंगे, सीएम केजरीवाल लगातार ईडी के बुलावे पर भी नहीं जा है, उनका कहना है की ईडी भाजपा के इशारे पर यह सब करना चाहती है और उनकी सरकार को गिराना चाहती है.

AAP ने बताया कि केजरीवाल जांच एजेंसी के समन पर ईडी के सामने पेश नहीं होंगे और केंद्र सरकार को हम पर दबाव नहीं बनाना चाहिए. इस बारे में जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ईडी के समन पर आज उनके सामने पेश नहीं होंगे, क्योंकि अभी ये मामला कोर्ट में चल रहा है, जिसकी अगली सुनवाई 16 मार्च को होनी है. जांच एजेंसी को रोज रोज समन भेजने की जगह कोर्ट के फैसले का इंतजार करें.

Join DV News Live on Telegram

बता दे शराबी नीति में हुए कथित घोटाला मामले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 22 फरवरी के सातवां नोटिस जारी किया था और पूछताछ के लिए उन्हें 26 फरवरी को पेश होने का निर्देश दिया था. ईडी के इस को समन को भी उन्होंने गैरकानूनी बताया था. आपको बता दें कि जांच एजेंसियां सीबीआई और ईडी नई एक्साइज पॉलिसी 2021-22 में हुई कथित शराब घोटाले की जांच रही है. इसी मामले में केजरीवाल के करीबी मनीष सिसोदिया, संजय सिंह समेत कई अन्य कारोबारियों और कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.